Gautam Gambhir Attacks Navjot Singh Sidhu Over Calling Imran Khan ‘Bada Bhai’

0
13


'सेंड योर चिल्ड्रन टू बॉर्डर': गौतम गंभीर ने नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना

गौतम गंभीर ने कहा कि भारत 70 साल से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है (फाइल)

नई दिल्ली:

दिल्ली भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान को अपना “बड़ा भाई” कहने के लिए फटकार लगाई, उनसे इस तरह की टिप्पणी करने से पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजने के लिए कहा।

क्रिकेटर से नेता बने इस क्रिकेटर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक “आतंकवादी देश” के प्रधान मंत्री को अपना बड़ा भाई कहना “शर्मनाक” है।

उन्होंने ट्वीट किया, “अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजो और फिर किसी आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाओ! #घृणित #स्पाइनलेस।”

श्री सिद्धू, जिन्होंने दिन में पहले पाकिस्तान में करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में पूजा-अर्चना की, इमरान खान के लिए उनकी प्रशंसा में मशगूल थे।

उन्होंने कहा, “इमरान खान मेरे बड़े भाई हैं। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने (इमरान खान) हमें बहुत प्यार दिया।”

पूर्वी दिल्ली के लोकसभा सांसद श्री गंभीर ने एक बयान में आगे कहा, “क्या सिद्धू को याद है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला?”

टीम इंडिया के पूर्व सदस्य, श्री सिद्धू ने पहले 2018 में पड़ोसी देश की यात्रा के दौरान तत्कालीन पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here