India vs New Zealand: Cheteshwar Pujara “Not Bothered” By His Century Drought

0
10


चेतेश्वर पुजारा ने जनवरी, 2019 से टेस्ट शतक नहीं बनाया है।© एएफपी

भारत बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा जनवरी, 2019 में सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 193 रन की पारी के बाद से टेस्ट क्रिकेट में शतक नहीं बनाया है। शतक के सूखे, जो अब लगभग तीन साल तक बढ़ गया है, ने पुजारा पर भारत के लिए दबाव बढ़ा दिया है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से कानपुर में शुरू हो रहा है। हालांकि, अत्यधिक अनुभवी 33 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा है कि जब तक वह टीम में योगदान दे रहे हैं, तब तक वह शतक बनाने के बारे में “परेशान नहीं” हैं।

मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने शतक के सूखे पर एक सवाल के जवाब में पुजारा ने कहा, “जहां तक ​​मेरे शतक का सवाल है, जब होना है तो होगा। मेरा काम टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी करना है और ऐसा नहीं है। मुझे रन नहीं मिल रहे हैं। मेरे पास 80 और 90 हैं। जब तक मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और टीम के लिए योगदान दे रहा हूं, मुझे अपने शतक की परवाह नहीं है। यह एक पारी की बात है।”

नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे के कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के साथ कानपुर में शुरुआती टेस्ट के लिए उप-कप्तान, पुजारा ने कहा कि पदनाम टीम में उनकी भूमिका में बहुत बदलाव नहीं लाएगा।

पुजारा ने कहा, “अतिरिक्त जिम्मेदारी आपके पक्ष में काम कर सकती है क्योंकि आप युवाओं के साथ अनुभव साझा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि जब मैं उप-कप्तान नहीं हूं, तब भी मैं अपने अनुभवों को साझा करने की कोशिश करता हूं और अंतिम ध्यान भारतीय टीम पर है।”

प्रचारित

इससे पहले, भारत ने टी20 विश्व कप उपविजेता न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से जीती थी। कोहली, जो कानपुर टेस्ट के दौरान ब्रेक पर रहेंगे, 3 दिसंबर से मुंबई में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल होंगे।

(पीटीआई इनपुट के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here