Home » ISL: ATK Mohun Bagan Have No Answer To Mumbai City’s Five-Goal Rampage

ISL: ATK Mohun Bagan Have No Answer To Mumbai City’s Five-Goal Rampage

[ad_1]

मुंबई सिटी एफसी के खिलाड़ी आईएसएल में एटीके मोहन बागान के खिलाफ गोल करने का जश्न मनाते हुए© आईएसएल

गत चैंपियन मुंबई सिटी एफसी ने बुधवार को यहां इंडियन सुपर लीग में एटीके मोहन बागान पर शानदार जीत के लिए पांच गोल किए और सिर्फ एक को स्वीकार किया। पिछले सीज़न के फ़ाइनल की पुनरावृत्ति में, विक्रम प्रताप सिंह (चौथा, 25 वां), इगोर अंगुलो (38 वां), मुर्तदा फॉल (47 वां), बिपिन सिंह (52 वां) ने खिताब धारकों के लिए गोल किया। डेविड विलियम्स (60वें) एटीकेएमबी के लिए सांत्वना देने के लिए बेंच से उतरे।

एंटोनियो लोपेज़ हबास ने खिलाड़ियों के उसी सेट पर भरोसा बनाए रखा, जिसने सप्ताहांत में कोलकाता डर्बी में डींग मारकर जीत हासिल की थी। मुंबई सिटी, जिसे उसी दिन हैदराबाद एफसी से 1-3 से हार का सामना करना पड़ा था, ने दो बदलाव किए। मंदार राव देसाई बाईं ओर से शुरू हुए क्योंकि विक्रम ने राइट विंग पर रेनियर का स्थान ग्रहण किया।

डेस बकिंघम ने अपने ऊपर रखे विश्वास को चुकाने में युवा विक्रम को चार मिनट से भी कम समय लगा। पेसी फॉरवर्ड सही स्थिति में था जब बिपिन सिंह का एक स्क्वायर पास डिफेंडर के पैर से होकर गुजरा और विक्रम ने गोलकीपर अमरिंदर सिंह को पछाड़ते हुए पहली बार नेट में गोली मार दी।

हमलों की लहर अथक बनी रही। एटीकेएमबी डिफेंस के पास कोई जवाब नहीं था जब बाईं ओर से बिल्ड-अप प्ले के दौरान विक्रम द्वारा दूसरी बार बिपिन की डिलीवरी को घर पर टैप करते हुए देखा गया, जब वह फिसल गया, लगभग अमरिंदर से टकरा गया।

बागान की खेदजनक स्थिति पहले हाफ में लक्ष्य पर उनके शून्य शॉट से उजागर हुई। मुंबई सिटी को पूरा नहीं किया गया था क्योंकि मंदार का क्रॉस बॉक्स के अंदर फॉल द्वारा नीचे रखा गया था और खतरनाक निशानेबाज अंगुलो को गेंद को नेट में निर्देशित करने में कोई परेशानी नहीं हुई, ब्रेक से पहले अपने पक्ष को तीन अच्छे में डाल दिया।

फिर से शुरू होने के ठीक बाद दीपक टांगरी को भेज दिया गया, मुंबई सिटी ने जहौह से फ्रीकिक में फॉल हेडिंग के साथ इसे 4-0 कर दिया।

प्रचारित

हालांकि यह फाइनल के करीब कहीं नहीं दिख रहा था, लेकिन पिछले सीज़न के शोपीस में दोनों पक्षों के दो गोल-स्कोरर, बिपिन सिंह और डेविड विलियम्स ने घंटे के निशान से पहले स्कोरशीट में अपनी जगह बनाई।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *